हंजला उस्मानी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व मुख्यमंत्री को दी बधाई

नई दिल्ली: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक डिपार्टमेंट के राष्ट्रीय प्रभारी दिल्ली सहित विभिन्न राज्यों के इंचार्ज हंजला उस्मानी के नेतृत्व में बदरपुर जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग, दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष बिलास अहमद और कांग्रेस पार्टी के नेता व अली गढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व कोर्ट मेम्बर हाजी अरशान खान ने अपने सहयोगियों के साथ, हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के चुनाव प्रभारी एवं हरियाणा का नेता प्रतिपक्ष बनने पर उनके निवास पर मुलाकात कर बधाई दी। इस अवसर पर, उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष (हरियाणा) कांग्रेस कमेटी कुमारी शैलजा को भी बधाई दी और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

हंजला उस्मानी, बिलाल अहमद और हाजी अरशान खान ने एक मीडिया बयान में कहा, कि "हमें पूरा विश्वास है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस हरियाणा में मजबूत होगी और पूरी ताकत के साथ वापसी करेगी।" उन्होंने कहा कि जिस तरह से राज्य में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने कानून-व्यवस्था को खराब किया है और लोग परेशान हैं उस से वे एक बार फिर कांग्रेस को याद कर रहे हैं और लोग मान रहे हैं कि कांग्रेस ही उनके लिए मुफीद है।

लोगों का मानना है कि कांग्रेस ही एक पार्टी है जो न केवल वास्तव में सभी को साथ लेकर चलती है बल्कि सभी के विकास में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में लोग बीजेपी के जुमलों की हवा निकाल देंगे और उन्हें हमेशा के लिए सत्ता से हटा देंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से हुड्डा जी ने राज्य में एक सफल सरकार दी थी और कानून-व्यवस्था को कभी बिगड़ने नहीं दिया था, लोगों को विश्वास है कि जब कांग्रेस पार्टी सत्ता में आएगी, तो उन्हें नौकरियां मिलेंगी, उनकी रक्षा की जाएगी। उनका विकास होगा। उनके बच्चे उच्च शिक्षा प्राप्त करेंगे।