नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में पथराव की घटना में 30 वर्षीय एक व्यक्ति घायल हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि गंगू इलाके के रहनेवाले मोहम्मद यसीन सोमवार रात पथराव का शिकार हो गए। उनके सिर पर चोट आई है। अधिकारी ने बताया कि उन्हें श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बीते दिनों जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में प्रदर्शनकारियों द्वारा किये गए पथराव में एक कश्मीरी ट्रक चालक की मौत हो गई थी। इस मामले में प्रदेश की पुलिस ने एक आरोपी को पहचान गिरफ्तार किया था।

कश्मीरी ट्रक चालक नूर मोहम्मद डार (42) जिले के जरादीपुरा उरानहाल इलाके का रहने वाला था और घटना के समय अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान प्रदर्शनकारियों ने उसके ट्रक को गलती से सुरक्षा बलों का वाहन समझकर उस पर पथराव कर दिया। चालक को सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बीते महीने की शुरुआत में श्रीनगर शहर में पथराव में 11 वर्षीय लड़की की आंख में चोट आई थी। जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने अधिकारियों को आरोपियों को पकड़ने और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने का निर्देश दिया था।