टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 की कोमोलिका यानि हिना खान सिर्फ शो में ही नहीं, बल्कि रीयल लाइफ में भी बेहद स्टाइलिश हैं। अब वे कसौटी में नजर नहीं आ रही हैं, क्योंकि हिना अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहती हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर पॉपुलर टीवी सेलेब्स में से एक हैं। वे काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट की। जिनमें उनका लुक देखने लायक है। यहां हिना एक डीप नेक प्लेन वाइट टॉप में नजर आ रही हैं। इसे उन्होंने पाउडर ब्लू स्ट्राइप्स वाली हाई वेस्ट पैंट्स और ब्लेजर से स्टाइल किया है। हिना ने अपने इस सबटल लुक को येलो पंप्स से क्वर्की लुक दिया। इस दौरान उनके मेकअप ने हमारा ध्यान खींचा। सटल लिपस्टिक के साथ हिना का येलो आईशेडो और ब्लू आईलाइनर बेहद डिफरेंट और ट्रेंडी लग रहा है।

उन्होंने अपने लुक को सिल्वर ड्रॉप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो उन्होंने अपने बालों की क्रिंपिंग कर साइड पार्टिंग के साथ लो बन बनाया। हिना का ये लुक उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है। आउटफिट से लेकर मेकअप और हेयरस्टाइल तक, यूजर्स हिना के लुक की तारीफ कर रहे हैं।