टाइगर की बहन ने कहा, मेरा भाई सौ प्रतिशत सिंगल

टाइगर की बहन ने कहा, मेरा भाई सौ प्रतिशत सिंगल

मुंबई. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दोनों ने इशारों-इशारों में कई बार अपने रिलेशनशिप को स्वीकार कर चुके हैं। हालांकि, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने अपने भाई को 100 फीसदी सिंगल बताया है।

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ टॉक शो 'नथिंग टू हाइड' में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि-"टाइगर 100 फीसदी सिंगल है। आप जानते हैं मैं कभी भी झूठ नहीं बोलती हूं। मैं हर चीज को लेकर एकदम साफ रहती हूं।

कृष्णा ने ये भी बताया कि वह दिशा पाटनी की जोड़ी बॉलीवुड के किस एक्टर के साथ देखना चाहती हैं। कृष्णा ने कहा कि वह आदित्य रॉय कपूर के साथ दिशा पाटनी की जोड़ी बनते हुए देखना चाहती हैं। दिशा और आदित्य फिल्म मलंग में साथ काम करने वाले हैं।

टाइगर श्रॉफ ने भी इससे पहले एक सोशल मीडिया सवाल-जवाब सेशन के दौरान दिशा से अफेयर पर सवाल पूछा गया था। एक यूजर ने टाइगर से पूछा कि क्या वो दिशा को डेट कर रहे हैं? टाइगर ने लिखा- 'मेरी औकात नहीं है भाई'।

सवाल-जवाब सेशन के दौरान ही एक दूसरे यूजर ने टाइगर श्रॉफ से पूछा कि आज तक आपकी कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं हैं? जिसके जवाब में टाइगर ने कहा, 'बहुत नहीं।' वहीं, दिशा ने कहा है कि वह लंबे वक्त से टाइगर को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही हैं।