राहुल राय थे करीना के पहले क्रश

राहुल राय थे करीना के पहले क्रश

फिल्म 'आशिकी' 8 बार देखी थी

नई दिल्ली: करीना कपूर खान हाल ही में अपने शो 'डांस इंडिया डांस' में अपने पहले क्रश का खुलासा किया है। दरअसल, शो के होस्ट करण उनसे बार-बार पूछते हैं कि उनका पहला क्रश कौन है जिसके बाद करीना राहुल रॉय का नाम लेती हैं। करीना कहती हैं, मेरे पहले क्रश राहुल रॉय थे। मैंने उनकी फिल्म 'आशिकी' 8 बार देखी है। बता दें कि 'आशिकी' साल 1990 में रिलीज हुई थी। राहुल ने इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद से राहुल की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी।

हाल ही में लैक्मे फैशन वीक में करीना ने रैंप वॉक किया। इस दौरान करीना ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थीं। करीना ने इसके साथ डार्क लिप्स्टिक लगाई थी जो उनके लुक को और बोल्ड लुक दे रहा था। करीना का ये अंदाज फैन्स को बहुत पसंद आया।

करीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ इमरान खान लीड रोल में हैं। इसके साथ ही वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में भी साथ काम करने वाली हैं। बता दें कि इन दिनों करीना अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी हैं।

हाल ही में सैफ की बेटी सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'करीना कपूर मेरी दोस्त हैं। लेकिन इससे ज्यादा वो मेरे पापा (सैफ अली खान) की पत्नी हैं। मैं उनकी इज्जत करती हूं। मुझे लगता है कि वो मेरे पापा को खुश रखती हैं। हम दोनों एक ही प्रोफेशन से बिलॉन्ग करते हैं। एक ही वर्ल्ड है।'