विद्या बालन को कमरे में ले जाना चाहता था डायरेक्टर

विद्या बालन को कमरे में ले जाना चाहता था डायरेक्टर

नई दिल्ली: विद्या बालन हर टॉपिक पर खुलकर बात करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा किस्सा शेयर किया है। विद्या ने हाल ही में कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। विद्या ने बताया कि कैसे उन्हें एक हीरोइन बनने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था। इसके साथ ही विद्या ने कास्टिंग काउच को लेकर बताया, 'एक दिन मुझे याद है मैं चेन्नई में काम के सिलसिले में एक डायरेक्टर से मिलने गई थी। मैंने उसे कहा कि चलो चलकर कॉफी शॉप में बैठते हैं और बात करते हैं और वो मुझे बार-बार कमरे में जाने को बोल रहा था। वो बोल रहा था कि उसे मुझसे बात करनी है और हमें कमरे में चलना चाहिए'।

विद्या ने आगे कहा, 'तो उसकी सोच को पढ़ते हुए मैं कमरे में गई, लेकिन मैंने दरवाजा खुला छोड़ दिया और वो डायरेक्टर मुझसे बिना कुछ बोले ही 5 मिनट में भाग गया'।

विद्या ने बताया कि इस घटना को मैं आज भी भूल नहीं पाई हूं। उन्होंने कहा कि मैंने इसके साथ ऐसे कई घटनाओं का सामना कर चुकी हूं, जिसने मुझे काफी समय तक डराया। यही नहीं कुछ वक्त के लिए मैं इन सब से इस तरह परेशान हो गई थी इससे निकलना मुश्किल लगता था। बता दें कि विद्या इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड में रिजेक्शन पर बात कर चुकी हैं।

विद्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो हाल ही में उनकी फिल्म 'मिशन मंगल' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिला। इतना ही नहीं, फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है। फिल्म में विद्या के साथ अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन लीड रोल में थे।