पुरानी अंगूरी भाभी ने कहा, मैं पाकिस्तान करूंगी परफॉर्म, कोई रोक सके तो रोके

पुरानी अंगूरी भाभी ने कहा, मैं पाकिस्तान करूंगी परफॉर्म, कोई रोक सके तो रोके

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने कराची जाकर जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में शो किया था. इस शो को लेकर मीका सिंह ऐसे फंसे कि 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज' ने उन्हें बैन कर दिया था. हालांकि, मीका सिंह के माफी मांगने के बाद उनपर लगाए बैन को रद्द कर दिया गया है. लेकिन यह मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 11' की विजेता शिल्पा शिंदे ने भी मीका सिंह के मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है. मीका समर्थन करते हुए उन्होंने चुनौती दी कि वह खुद पाकिस्तान जाकर परफॉर्म करेंगी, कोई उन्हें रोक सकता है तो रोक कर दिखाए.

स्पॉट बॉय डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, मीका सिंह के समर्थन में उतरीं शिल्पा शिंदे ने कहा, "उन्होंने माफी भले ही मांग ली हो, लेकिन मैं यह बताना चाहती हूं कि ऐसा कोई कानून नहीं है, जो लोगों को उनके काम करने से रोक सके. मैं यह नहीं जानती कि वह अब दोबारा पाकिस्तान में परफॉर्म करेंगे या नहीं, लेकिन मैं वहां जाने और उस देश में शो करने के लिए वीजा अप्लाई करने की सोच रही हूं. मैं देखती हूं कि कौन मूझे रोकता है. अगर मुझे इस चीज के लिए सड़कों पर निकलकर अपनी आवाज उठाने और लड़ने की जरूरत पड़ी तो मैं ऐसा जरूर करूंगी. हम अपने आप को स्वतंत्र कहते हैं, लेकिन क्या वाकई में हम स्वतंत्र हैं?"

शिल्पा शिंदे ने आगे कहा, "मैं इस बात से बहुत निराश हूं कि मीका सिंह ने उस क्राइम के लिए माफी मांगी, जो उन्होंने किया ही नहीं था. लेकिन मैं समझ सकती हूं कि यह निर्णय लेने के लिए उनपर दबाव बनाया गया होगा. मैं यह पूछती हूं कि इन संगठनों को किसने अधिकाकर दिया है कि वह लोगों को बैन कर सकें और उनसे माफी मांगने के लिए दबाव बना सकें. यह सब मेरे साथ भी हुआ था, जब इन संगठनों ने लोगों को मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था. लेकिन मुझे इस बात पर गर्व है कि उनके इस निर्णय के बाद भी मैंने वो नहीं किया जो वे चाहते थे. आज मैं किसी भी संगठन से जुड़ी नहीं हूं, लेकिन मैंने काम करना बंद नहीं किया है. इसलिए अगर किसी को लगता है कि उनके बैन ने मेरे करियर को खत्म कर दिया है, तो निराश करने के लिए माफी चाहती हूं, लेकिन ऐसा नहीं है."