बहन जी भी मोदी की हुई मुरीद, बोलीं मंदी से निपटने के लिए सरकार के क़दम सक्षम

बहन जी भी मोदी की हुई मुरीद, बोलीं मंदी से निपटने के लिए सरकार के क़दम सक्षम

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आर्थिक मन्दी के खतरे से उबरने के सम्बंध में केन्द्र के उठाए कदम को उचित बताया।

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि देश में भीषण गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, तनाव आदि से पीड़ित करोड़ों जनता को अब आर्थिक मन्दी की मार के खतरे के सम्बंध में 18 अगस्त को बीएसपी की मांग को संज्ञान में लेकर केन्द्र ने कल कुछ जरूरी कदम उठाए हैं जो अच्छी बात है पर यह काफी नहीं। केन्द्र को अभी निश्चिन्त नहीं हो जाना चाहिए।

देश में भीषण गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, तनाव आदि से पीड़ित करोड़ों जनता को अब आर्थिक मन्दी की मार के खतरे के सम्बंध में 18 अगस्त को बीएसपी की माँग को संज्ञान में लेकर केन्द्र ने कल कुछ जरूरी कदम उठाए हैं जो अच्छी बात है पर यह काफी नहीं। केन्द्र को अभी निश्चिन्त नहीं हो जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भीषण गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, कर्मचारियों की देश भर में हो रही छंटनी व तनाव-हिंसा आदि से घोर पीड़ित देश की करोड़ों मेहनतकश जनता को तत्काल राहत देने के लिए दीर्घकालीन उपायों के साथ-साथ तत्काल राहत व रोजगार देने वाले कदम उठाने की भी जरूरत है। केन्द्र इसे पूरी गंभीरता से ले।