राहुल गांधी ने मीडिया को बताया रीढ़विहीन

राहुल गांधी ने मीडिया को बताया रीढ़विहीन

नई दिल्ली: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम का बचाव करते हुए कहा कि रीढ़विहीन मीडिया पूर्व वित्त मंत्री की छवि खराब कर रही है। राहुल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा मोदी सरकार ईडी, सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है। इसके साथ ही रीढ़विहीन मीडिया पूर्व वित्त मंत्री की छवि खराब कर रही है। मैं सत्ता के दुरुपयोग की कड़ी निंदा करता हूं।'

इससे पहले बुधवार को ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को आरोप लगाया कि सरकार ''शर्मनाक तरीके से'' चिदंबरम के पीछे पड़ी है क्योंकि वह बेहिचक सच बोलते हैं और सरकार की नाकामियों को सामने लाते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि वह चिदंबरम के साथ खड़ी हैं और सच के लिए लड़ाई जारी रखी जायेगी। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, ''बहुत ही योग्य और सम्मानित राज्यसभा सदस्य पी चिदंबरम जी ने दशकों तक बतौर वित्त मंत्री, गृह मंत्री और दूसरे पदों पर रहते हुए पूरी वफादारी से देश की सेवा की है।"

उन्होंने दावा किया, '' वह बेहिचक सच बोलते हैं और इस सरकार की नाकामियों का खुलासा करते हैं। लेकिन सच कायरों के लिए सुविधाजनक नहीं होता इसलिए शर्मनाक तरीके से उनका पीछा किया जा रहा है।"

प्रियंका ने कहा, '' हम उनके साथ खड़े हैं और सच के लिए लड़ते रहेंगे, चाहे नतीजा कुछ भी हो।'' इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार विरोधी नेताओं को चुनकर निशाना बना रही है और यह उसकी कार्यशैली बन चुका है।

इधर, दिल्ली उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद सीबीआई अधिकारी ने पूर्व वित्तमंत्री पी।चिदंबरम के दिल्ली स्थित आवास पहुंचे, लेकिन वहां उनसे मुलाकात नहीं होने पर अधिकारियों ने नोटिस जारी कर उन्हें दो घंटे में पेश होने का निर्देश दिया।