बाहुबली फेमस प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो जल्द रिलीज होने वाली है। अब तक रिलीज फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। हाल ही में इश फिल्म का नया गाना 'बैड बॉय' रिलीज कर दिया गया है। गाने में प्रभास के साथ जैकलीन फर्नांडिस हॉट अंदाज में नजर आ रही है। वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज फैंस मिस नहीं करना चाहेंगे।

साहो का गाना बैड बॉय में जैकलीन फर्नांडिस के न सिर्फ हॉट डांस मूव्स देखने को मिल रहे हैं, जबकि उनके एक्सप्रेशन भी लोगों को दीवाना बनाने वाले हैं। वीडियो को देखने के बाद दर्शक कह सकते हैं कि ये साल का अब तक का सबसे हॉट डांस नंबर होने वाला है। साहो का ये गाना एक पार्टी सॉन्ग है, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस अपने कातिलाना अंदाज से कहर मचाती नजर आ रही हैं।

साहो के इस गाने को बादशाह ने लिखा है, साथ ही उन्होंने इस गाया भी है। गाने में बादशाह का साथ देती हैं सिंगर नीति मोहन। गाने में जैकलीन के हॉट अंदाज के अलावा प्रभास और जैकलीन की केमिस्ट्री बेहद जबरदस्त लग रही है। हाल ही में इस गाने को लेकर जैकलीन ट्वीट करते हुए कहा कि इस गाने के लिए एक्साइटेड हूं। #bavboy में प्रभास के साथ मुझे देखें! इस गाने को शूट करने में बहुत मजा आया।

इस गाने की शूटिंग ऑस्ट्रिया के खूबसूरत लोकेशन पर शूट किए गए हैं। बैड बॉय पूल पार्टी पर आधारित है, जिसमें जैकलीन बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। जैकलीन फर्नांडीज ने इस गाने में बेहद खूबसूरत डांस किया है, इसके अलावा दर्शकों को प्रभास का भी अंदाज बेहद पसंद आने वाला है। साहो का ये डांस नंबर फिल्म में तड़का लगाते नजर आएगा।