बॉलीवुड के दबंग भाई यानि सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इतना ही नहीं फीमेल फैंस के बीच भी सलमान खान काफी पॉपुलर हैं, जो न सिर्फ उनके लुक्‍स बल्‍कि एक्‍टिंग की भी कायल हैं। सलमान खान को उनकी एक और चाहने वाली मिल गई जो खुद बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्‍ट्रेस है। जी हां, यह एक्‍ट्रेस कोई और नहीं बल्‍कि सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली जरीन खान हैं।

जरीन ने एक इंटरव्यू में सलमान खान से शादी करने की इच्‍छा जाहिर की। वह चाहती हैं कि उनकी शादी सलमान खान से हो जाए। पिंकविला से बातचीत में जरीन से पूछा गया कि अगर उन्हें अपने बारे में कोई अफवाह उड़ानी हो तो वह क्या होगी।

इस पर जरीन ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि सलमान और उनकी शादी की अफवाह उड़े। जरीन का जवाब था, एक मजेदार अफवाह जो मैं अपने बारे में उड़ाना चाहूंगी वो ये होगी कि सलमान खान मुझसे शादी कर रहे हैं।

बता दें कि जरीन खान ने सलमान खान के ऑपोजिट फिल्म 'वीर' से बॉलिवुड में कदम रखा था। फिर उसके बाद वह उनके साथ 'रेडी' फिल्म के गाने 'कैरेक्टर ढीला' में भी नजर आईं। जरीन को खुद सलमान ही बॉलीवुड में ले कर आए थे, ऐसे में दोनों का एक खास कनेक्‍शन है। फिटनेस फ्रीक होने की वजह से सलमान ने जरीन की फिटनेस ट्रेनिंग में भी काफी मदद की थी। जरीन खान की शक्‍ल बिल्‍कुल कटरीना की तरह मिलती है इसलिये अफवाहें उड़ी कि कटरीना से ब्रेकअप के बाद सलमान ने जरीन को डेट किया।