सूचना विभाग ने प्रेस रिलीज़ भी जारी कर दी

नई दिल्ली: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का स्वस्थ इन दिनों अच्छा नहीं है। उन्हें दिल्ली के एम्‍स में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत नाजुक लेकिन स्थिर है। जेटली का स्वस्थ जानने और उनसे मिलने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता अस्पताल पहुंचे। इसी बीच गुजरात के पर्यटन राज्य मंत्री वासन अहीर ने कुछ ऐसा कर दिया जिस से पूरी पार्टी को शर्मिंदा होना पड़ा। वासन अहीर ने 10 अगस्त को कच्छ में आयोजित एक सार्वजनिक समारोह में अरुण जेटली को श्रद्धांजलि दे डाली।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात के पर्यटन राज्य मंत्री ने न केवल जेटली के निधन पर दुख व्यक्त किया, बल्कि वहां मौजूद किसानों और गणमान्य लोगों ने भी दो मिनट का मौन रखा। समारोह का आयोजन कच्छ के मांडवी तालुका के बिदाद गांव में किया गया था। विधायक की इस गलती को आगे बढ़ाते हुए कच्छ सूचना विभाग ने इस समारोह को लेकर एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की। प्रेस विज्ञप्ति में यह दावा किया कि जेटली को गणमान्य लोगों और किसानों द्वारा श्रद्धांजलि दी गई थी।

बता दें जेटली को आईसीयू में रखा गया है। जेटली के परिवार के सदस्य एम्स के कार्डियोथोरेसिस और न्यूरोसाइंसेस सेंटर के वीआईपी कक्ष में मौजूद हैं। बता दें कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में नई मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण समारोह से एक दिन पहले 29 मई को पूर्व वित्त मंत्री जेटली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा था कि वह स्वास्थ्य कारणों से नई सरकार में मंत्री नहीं बनना चाहते।