उड़चलो ने ओयो और फैब होटल्स से मिलाया हाथ

उड़चलो ने ओयो और फैब होटल्स से मिलाया हाथ

स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर सुरक्षा कर्मियों केे लिए पेश की नई सर्विस

एयर ट्रेवल ऑन लाईन पोर्टल उड़चलो ने अपने प्लेटफाॅर्म के ज़रिए सैन्य बलों के कर्मचारियों को आतिथ्य सेवाओं का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए हाल ही में ओयो और फैब होटल्स के साथ साझेदारी की है। उड़चलो अपनी नई सर्विस होटल पेशकश के माध्यम से अब भारतीय सैन्य बलों, अर्द्ध सैनिक बलों, पूर्व सैनिकों एवं उनके आश्रितों के लिए शून्य सुविधा शुल्क के साथ एक्सक्लुज़िव ऑफर पेश करेगा।

उड़चलो के संस्थापक एवं सीईओ वरूण जैन ने कहा, ‘‘हमारी कंपनी ने पिछले सालों के दौरान एयरलाईन कारोबार में अच्छी तरक्की की है और उपभोक्ताओं को सहज एवं उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत है। इस साझेदारी के साथ ओयो और फैब होटल्स की इन्वेंटरी हमारे टैªवल प्लेटफाॅर्म के साथ जुड़ जाएगी और उड़चलो की कुल होटल इन्वेंटरी में देश के बड़े शहरों और नगरों में 11,500 से अधिक सम्पत्तियां शामिल हो जाएंगी।’’ ‘‘अपने उपभोक्ताआंे को सहज एवं सुविधाजनक सेवाओं का अनुभव प्रदान करना हमारा मुख्य मिशन है। हम कई होटल साझेदारों के साथ मिलकर काम करते हैं। ओयो और फैब होटल्स के साथ साझेदारी इसी दिशा में हमारा एक और कदम है, जिसके साथ हम अपने उपभोक्ताओं को देश भर में यात्रा एवं आवास केे उत्कृष्ट विकल्पों से लाभान्वित कर सकेंगे।’’ उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा।

फैब होटल्स भारत में 3 सितारा बजट होटलों को नेटवर्क है, जिसका मुख्यालय गुरूग्राम में है। वर्तमान में यह भारत के 40 से अधिक शहरों में अपने 500 से अधिक होटलों का संचालन करता है। 2014 में अपना संचालन शुरू करने के बाद आज सभी बड़े शहरों जैसे मुंबई, नई दिल्ली, चेन्नई, बैंगलोर, हैदराबाद और कोयम्बटूर में कंपनी की सशक्त मौजूदगी है।

श्री शुभम त्यागी, हैड- सेंट्रल इनीशिएटिव्स, फैब होटल्स ने कहा, ‘‘हमें खुशी है कि हम उड़चलो के साथ साझेदारी के माध्यम से सुरक्षा कर्मियों को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराने जा रहे हैं। एक कंपनी के रूप में हम उड़चलो के माध्यम से बुकिंग करने वाले सैन्य बलों के कर्मचारियों को गुणवत्तापूर्ण एवं सहज सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’