टाइगर बोले, दिशा को डेट करने की मेरी औकात नहीं

टाइगर बोले, दिशा को डेट करने की मेरी औकात नहीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को अक्सर बॉलीवुड की हिट जोड़ियों के रूप में देखा जाता है. यहां तक कि कई बार दोनों की डेटिंग को लेकर भी काफी सवाल पूछे जाते हैं. हालांकि, अब इस सवाल का जवाब खुद टाइगर श्रॉफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए साफ कर दिया है. दरअसल, टाइगर श्रॉफ से इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी अ क्वेश्चचन' के जरिए पूछा गया कि क्या वह दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं? इस पर टाइगर श्रॉफ ने बेबाकी से जवाब देते हुए लिखा, "मेरी इतनी औकात नहीं है." हालांकि, यह बात उन्होंने मजाक में कही है या नहीं, इस बात का पता नहीं चल पाया है. आईएएस अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल का खुलासा, रेत माफिया से लड़ने के लिए आमिर खान की फिल्म से मिली प्रेरणा

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी अक्सर किसी फंक्शन के दौरान साथ दिखाई देते हैं. दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं. लेकिन कुछ समय पहले मीडिया में खबरें आई थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. हालांकि, बाद में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी से जुड़े करीबी सूत्रों ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था.

बता दें कि टाइगर श्रॉफ जल्द ही अपने आइडल यानी ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में टाइगर और ऋतिक के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर भी दिखाई देंगी.