लखनऊ: रायबरेली सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल उन्नाव रेप पीड़िता और उसके वकील की हालत छठे दिन भी जस की तस बनी हुई है. पीड़िता अब भी वेंटीलेटर पर है जबकि उसके वकील पर से वेंटीलेटर को हटा लिया गया है. लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के सीएमएस डॉ. एसएन शंखवार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्नाव पीड़िता की हालत स्थिर बनी हुई है. पीड़िता के वकील की हालत में थोड़ा सुधार को देखते हुए उन पर से वेंटीलेटर को पूरी तरह से हटा लिया गया है.

इससे पहले शनिवार सुबह सीबीआई कीटीम पीड़ित परिवारवालों से मिलने के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर पहुंची थी. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद CBI की हलचल बढ़ गई. इससे पहले केजीएमयू के ट्रामा सेंटर प्रभारी डॉ. संदीप तिवारी ने कहा, 'युवती की कई हड्डियां टूटी हैं, साथ ही उसके सीने में भी चोट है. उसकी हालत में मामूली सुधार हुआ है लेकिन अभी इसे संतोषजनक नहीं कहा जा सकता.'

इस बीच खबर है कि पीड़िता की हालत पहले जैसी है. डॉक्टरों की टीम लगातार 24 घंटे उसकी निगरानी कर रही है और अभी भी वो वेंटीलेटर पर है. डॉक्टर ने बताया कि घायल वकील महेंद्र सिंह को बीते गुरुवार को भी दिन में कुछ देर के लिए वेंटीलेटर से हटाकर देखा गया था. इस दौरान उनकी तबियत स्थिर रही. बाद में फिर उन्हें वेंटीलेटर पर कर दिया गया. डॉ. तिवारी से जब पूछा गया कि क्या बेहतर इलाज के लिये पीड़िता को एयर लिफ्ट कर कहीं बाहर ले जाने की संभावना है. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि अभी उनके पास ऐसी कोई सूचना नहीं है.