सर्वस्पर्शी एवं सर्वव्यापी है भाजपा का सदस्यता अभियान:  सुनील बंसल

सर्वस्पर्शी एवं सर्वव्यापी है भाजपा का सदस्यता अभियान: सुनील बंसल

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के अनवरत क्रम में प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल बाराबंकी में सदस्यता अभियान के तहत पहुंचे और इसके साथ ही नवनिर्मित भाजपा जिला कार्यालय का निरीक्षण भी किया। श्री बंसल ने कहा कि सदस्यता अभियान सिर्फ राजनीतिक कार्यक्रम मात्र नहीं है बल्कि भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों को देश की विकास यात्रा में साझीदार बनाने का काम करना है। प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कहा कि भाजपा की सदस्यता सर्वस्पर्शी व सर्वव्यापी है। प्रदेश मंे 31 जुलाई तक भाजपा के 50 लाख से अधिक नए प्राथमिक सदस्य बन चुके है। संगठन में रहकर ही बड़े लक्ष्यों को हासिल किया जा सकता है। श्री बंसल ने कहा कि सक्रिय सामाजिक कार्यक्रर्ता बनकर संगठन को मजबूत करने एवं समर्थ भारत के निर्माण में अपनी भूमिका का निर्वहन करें। उन्होंने पर्यावरण संरक्षण को सभी की जिम्मेदारी बताते हुए कहा कि जल संरक्षण व पर्यावरण संरक्षण के साथ ही स्वच्छता अभियान के द्वारा अपनी सामाजिक एवं राष्ट्रीय जिम्मेदारियों को पूरी लगन और ईमानदारी से निभाना हैं।

प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सदस्यता अभियान प्रमुख जेपीएस राठौर ने कहा कि टेक्नालाॅजी का प्रयोग करके मा. मोदी जी भष्ट्राचार खत्म करने में जुटे है। हम सभी को मा0 मोदी जी और मा0 अमित शाह जी से प्रेरणा लेकर अहर्निश संगठन के कार्यो में लगना है। संगठन की ताकत अधिक से अधिक सदस्यता है और इस सदस्यता अभियान के द्वारा हमें भाजपा परिवार के विस्तार की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है। जिसे हमें पूरे परिश्रम के साथ पूर्ण करना है।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने सदस्यता कार्यक्रम के बाद वृक्षारोपण भी किया। जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने आभार व्यक्त किया। श्री बंसल ने सदस्यता अभियान कैम्प में 221 लोगों को पार्टी का प्राथमिक सदस्य बनाया।

Lucknow, Uttar Pradesh, India