परिणीति ने बताई दिल टूटने की कहानी

परिणीति ने बताई दिल टूटने की कहानी

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' की रिलीज एक सप्ताह के लिए आगे बढ़ गई है. ऐसे में परिणीति को अगले एक सप्ताह और फिल्म के प्रचार-प्रसार में बिताने होंगे. इसी बीच एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने दिल टूटने की पूरी कहानी बताई है. परिणीति के मुताबिक उनके ब्रेक-अप के बाद उनकी पूरी जिंदगी गड़बड़ हो गई थी. परिणीति ने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड का नाम तो उजागर नहीं किया, लेकिन अपनी पूरी कहानी बताई है.

हालांकि कई बार परिणीति चोपड़ा का नाम असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई से जोड़ा जाता रहा है, लेकिन कभी भी परिणीति चोपड़ा ने इस 30 वर्षीय फिल्मी हस्ती के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. उन्होंने हमेशा इसे महज अफवाह करार दिया है. असल में परिणी‌ति चोपड़ा ने हमेशा से अपनी निजी जिंदगी को मीडिया में जाहिर नहीं किया है. यह पहली दफा है जब उन्होंने अपने रिश्ते के टूटने से हुए दर्द के बारे में खुलकर बातचीत की है.

अभ‌िनेत्री परिणीति चोपड़ा ने इंडिया टुडे को बताया, 'वो मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर रहा. मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया था. मुझे लग रहा था इस दुनिया में मैं एकदम से अकेली रह गई हूं. ऐसा पहला बार हुआ था जब किसी ने मुझे ठुकरा दिया था. मेरी जिंदगी में पहले कभी ऐसा नहीं हुआ था.'

परिणीति बताती हैं कि उनके परिवार इस दुख की घड़ी में उनका बहुत साथ दिया. परिणीति के मुताबिक जब उनका दिल टूटा था तो उन्हें अपने परिवार की सबसे ज्यादा जरूरत महसूस हो रही थी.