एस. रंगनाथ बने CCD के अंतरिम चेयरमैन

एस. रंगनाथ बने CCD के अंतरिम चेयरमैन

नई दिल्ली: कैफे कॉफी डे की संचालक कंपनी कॉफी डे एंटरप्राइजेज ने कंपनी के संस्थापक वी.जी.सिद्धार्थ का शव मिलने के बाद स्वतंत्र निदेशक एस.वी.रंगनाथ को अंतरिम चेयरमैन नियुक्त किया है।

कंपनी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। कंपनी के निदेशक मंडल ने आगे के संचालन की संरचना तय करने के लिये बुधवार को बैठक की। निदेशक मंडल में सिद्धार्थ की पत्नी मालविका हेगड़े भी निदेशक हैं। कंपनी ने शेयर बाजार से कहा कि निदेशक मंडल ने एस.वी.रंगनाथ को अंतरिम चेयरमैन तथा नितिन बागमाने को अंतरिम मुख्य परिचालन अधिकारी नियुक्त किया है।

निदेशक मंडल ने एक कार्यकारी समिति भी गठित की जिसके पास मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा प्रशासनिक समिति के अधिकार होंगे। कार्यकारी समिति में रंगनाथ, बागमाने तथा मुख्य वित्तीय अधिकारी आर. राम मोहन शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ सोमवार से लापता थे। उनका शव बुधवार की सुबह दक्षिण कन्नड़ जिले में नेत्रवती नदी से बरामद हुआ।

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में स्थानीय मछुआरों और गश्त कर रही पुलिस ने ‘कैफे कॉफी डे’ (सीसीडी) के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ का शव नेत्रावती नदी से बुधवार को बरामद किया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ‘‘हर बात’’ आत्महत्या की ओर इशारा करती है लेकिन जांच पूरी होने तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंचा जा सकता।