फ्रैंचाइज़ ने पंचकुला को बनाया अपना आफिशियल सेंटर

पंचकुला: इतिहास में पहली बार प्रो कबड्डी लीग हेतु हरियाणा स्टीलर्स ने बुधवार को प्रतिस्पर्धा के सातवें सीज़न के लिए ताऊ देवी लाल स्टेडियम, पंचकुला को अपना आफिशियल सेंटर नियुक्त किया है। जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स स्वामित्व की फ्रंैंचाइज़ ने अनुभवी डीफेंडर धर्मराज चेरालथन को आगामी सीज़न के लिए अपनी टीम का कप्तान भी नियुक्त किया है।

फ्रैंचाइज़ ने पूर्व भारतीय कप्तान राकेश कुमार को अपना हैड कोच नियुक्त किया है, वही अनुभवी खिलाड़ी धर्मराज चेरालथन को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। धर्मराज चेरालथन अपने 44 सालों के अनुभव तथा खेल के बारे में अद्भुत समझ के चलते टीम का उत्कृष्ट नेतृत्व करेंगे।

इस मौके पर पंचकुला में चेरालथन तथा हैड कोच राकेश कुमार भी मौजूद थे, जिन्होंने स्टीलर्स के स्क्वैड को आगामी सीज़न में शानदार परफोर्मेन्स के लिए प्रेरित किया। पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, जो विश्व कप के दिग्गज खिलाड़ी हैं और 3 एशियाई खेलों में अपनी टीम के लिए स्वर्ण पदक जीत चुके हैं।

जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स के सीईओ मुस्तफ़ा घोस भी इस मौके पर मौजूद थे, पंचकुला को स्टीलर्स का आॅफिशियल सेंटर बनाए जाने पर खुशी ज़ाहिर करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘कबड्डी एक ऐसा खेल है, जिसे पूरे हरियाणा में पसंद किया जाता है, हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम पंचकुला में अपने प्रशंसकों को खेल का शानदार अनुभव प्रदान करें। इस सीज़न टीम शहर में चार मैच खेलेगी और हमें उम्मीद है कि बड़ी संख्या में प्रशंसक अपना पसंदीदा खेल देखने के लिए स्टेडियम पहुंचेंगे। हरियाणा स्टीलर्स 22 जुलाई को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में पुनेरी पलटन के खिलाफ़ प्रो कबड्डी लीग सीज़न की शुरूआत करेगी।