नई दिल्ली: राधिका आप्टे बॉलीवुड की कुछ उन एक्ट्रेसेस में से हैं। जो अपनी चैलेजिंग कैरेक्टर को निभाने के लिए जानी जाती हैं। वहीं राधिका अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी सोशल मीडिया अक्सर ट्रोल की जाती हैं। रिसेंटली राधिका का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में राधिरा आप्टे एक्टर देव पटेल के साथ लव मेकिंग सीन करते हुए दिखाई दे रही हैं। स्लमडॉग मिलेनियर के एक्टर के साथ एक्ट्रेस का ये लव मेकिंग सीन का फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। ये फोटो दोनों की फिल्म द वेडिंग गेस्ट से वायरल हो रही है। जो 1 मार्च को यूएस में रिलीज हुई थी बता दें ये एक ब्रिटिश-अमेरिकन फिल्म है।

राधिका ने पिछले दिनों में बिकनी में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे थे। राधिका ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह व्हाइट और ब्लैक कलर की बिकनी में हॉट अंदाज में नजर आ रही थीं। फोटो में वह काफी हैप्पी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस समुंदर में नजर आ रही हैं।

साथ ही राधिका ने फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘बोट पर बैठने वाले सबसे आम जगह को मैंने पा लिया।’राधिका की यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। फोटो को कुछ ही घंटों के भीतर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आ गए हैं। कमेंट बॉक्स में ज्यादातर लोगों ने निगेटिव बात ही लिखी थी।

एक यूजर ने लिखा कि कितनी गंदी लग रही है। वहीं कुछ रेट बताने लगे। एक यूजर ने लिखा कि तुम जैसी गंद से मैं दूर ही रहता हूं, और रही बात शक्ति की बात तू कोई हसीन परी नहीं लग रही है। लोगों ने कोई बुरे-बुरे कमेंट किए थे।