'कबीर' ने बॉक्स ऑफिस पर लगाया दोहरा शतक

'कबीर' ने बॉक्स ऑफिस पर लगाया दोहरा शतक

नई दिल्ली: बीते महीने 21 जून को र‍िलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर और अभिनेत्री क‍ियारा आडवाणी की फ‍िल्‍म कबीर स‍िंह ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 13 वें द‍िन दोहरा शतक लगा ल‍िया है। तमाम आलोचनाओं के बाद यह फ‍िल्‍म छाई हुई है। युवाओं में इस फ‍िल्‍म को लेकर जो दीवानगी देखी जा रही है, उसके बल पर ये फ‍िल्‍म इस साल की सबसे बड़ी फ‍िल्‍म बन गई है। बुधवार को 13वें दिन इस फ‍िल्‍म ने 7.53 करोड़ रुपये कमाए और जिसके बाद इसकी कुल कमाई 206.48 करोड़ पहुंच गई है।

फ‍िल्‍म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार, साल 2019 में रिलीज होने वाली फ‍िल्‍मों में बेंचमार्क बनाने के मामले में कबीर सिंह सबसे आगे है। कबीर स‍िंह ने अब सलमान खान की फ‍िल्‍म भारत को भी पछाड़ दिया है। भारत ने 14 दिन में 200 करोड़ क्‍लब में जगह पाई थी। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की चर्चा तभी से होने लगी थी जब इसका फर्स्‍ट लुक सामने आया था। हैवी बीयर्ड लुक, चेहरे पर गुस्‍सा, आंखों में इश्‍क का नशा और सिर पर प्रेम को पाने का जुनून। अर्जुन रेड्डी के डायरेक्‍टर संदीप वांगा ने बेहद खूबसूरत तरीके से कबीर सिंह को बनाया है। कबीर सिंह एक कंपलीट मसाला फ‍िल्‍म है जिसमें कॉमेडी है, इमोशंस हैं। युवाओं को इस तरह की कहानी खासा पसंद आती हैं।

यह फ‍िल्‍म साउथ की फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। अर्जुन रेड्डी ने साउथ में नए कीर्तिमान बनाए थे और कबीर सिंह भी नए बेंचमार्क स्‍थापित कर ही है। 13वें दिन इसने 200 करोड़ क्‍लब में एंट्री ली। वहीं फ‍िल्‍म ने 3 दिन में 50 करोड़ रुपये कमाने का रिकॉर्ड बनाया। फ‍िर पांच दिन में 100 करोड़ कमाने का भी रिकॉर्ड बनाया है। उसके बाद इसके नाम 9 दिन में 150 करोड़ कमाने का रिकॉर्ड और 10 दिन में 175 करोड़ कमाने का रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है।