पहलू खान लिंचिंग मामले पर भड़के ओवैसी

नई दिल्ली: राजस्थान में साल 2017 में हुए पहलू खान लिंचिंग मर्डर मामले में राजस्थान पुलिस ने आरोप पत्र दायर कर लिया है। आरोप है कि कथित गौ रक्षकों ने अलवर में गायों को तस्करी करने के आऱोप में पहलू खान और उसके दो बेटों की हत्या कर दी थी। इस मामले पर एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। ओवैसी ने इस मामले पर कांग्रेस पर दोहरे चरित्र का आरोप लगाया है।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके इस मामले पर अपना आक्रोश कांग्रेस पर जताते हुए कहा है कि यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र है। जब पहलू खान पर हमला किया गया, तो कांग्रेस ने इसकी निंदा की। यह अशोक गहलोत सरकार द्वारा निंदनीय कार्य है। राजस्थान के मुसलमानों से आग्रह करें कि वे कांग्रेस का समर्थन करना बंद करें जिसने आपको हमेशा धोखा दिया है।

असदुद्दीन ओवैसी यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि-मैं राजस्थान के मुसलमानों से कांग्रेस का समर्थन करना बंद करने का आग्रह करता हूं, जिसने हमेशा आपके साथ विश्वासघात किया है। जब भी वे सत्ता में आते हैं, वे भाजपा की प्रतिकृति बन जाते हैं। जब वे विरोध में होते हैं, तो वे मगरमच्छ के आँसू बहाते हैं, लेकिन जब वे सत्ता में आते हैं, तो वे भाजपा का काम पूरा करते हैं।