यूपी: हमीरपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या

यूपी: हमीरपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में कथित पारिवारिक रंजिश के चलते एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गयी। चित्रकूटधाम परिक्षेत्र बांदा के डीआईजी एके राय ने शुक्रवार को बताया कि हमीरपुर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या में प्रथमदृष्टया परिवारिक रंजिश के चलते घटना को अंजाम देने का शक सामने आ रहा है। फिर भी पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

डीआईजी राय ने बताया कि अब तक कि जांच में पाया गया कि नूरबक्स ने दो शादियां की थी। पहली बीवी अपने बेटे-बहू के साथ कालपी रोड स्थित मकान में अलग रह रही है और नूरबक्स दूसरी बीवी व उसके बेटों नफीस, रईश एवं बहुओं के साथ दूसरे मकान में रह रहा है। उन्होंने बताया कि संपत्ति को लेकर अक्सर विवाद होता रहा है। रानी लक्ष्मीबाई मुहल्ले वाले मकान, घटनास्थल में लूटपाट जैसे कोई तथ्य सामने नहीं आये।

इससे प्रथम दृष्टया लगता है कि आपसी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया होगा। राय ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए चित्रकूट और कानपुर से खोजी कुत्ते एवं फोरेंसिक टीमें बुलाई गई हैं।

गुरुवार देर शाम रईश (27), उसकी पत्नी रोशनी (25), बेटी आलिया (4), दादी शकीना (85) और भांजी रोशनी (15) के खून से लथपथ शव उनके रानी लक्ष्मीबाई मुहल्ला स्थित मकान से मिलने पर सनसनी फैल गयी थी।

Uttar Pradesh, India