कियारा को चाहिए ऐसा बॉयफ्रेंड

कियारा को चाहिए ऐसा बॉयफ्रेंड

मुंबई. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कियारा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। कियारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें कैसा बॉयफ्रेंड चाहिए।

कियारा आडवाणी से इंटरव्यू में पूछा कि उनका आइडियल बॉयफ्रेंड कैसा होना चाहिए। इसके जवाब में कियारा ने कहा- कोई ऐसा होना चाहिए जो काफी एक्सप्रेसिव हो। अगर वह मुझसे प्यार करता है तो उसका इजहार भी करें।

कियारा आगे कहती हैं- एक आइडियल बॉयफ्रेंड ईमानदार होना चाहिए। इसके अलावा वह लॉयल होना चाहिए, उसकी पर्सनेलिटी अच्छी हो। इसके अलावा वह अपनी फैमिली को प्यार करता हो। सबसे जरूरी चीज वह अपने आप को लेकर कॉन्फिडेंट हो।

कियारा आडवाणी ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर भी बात की थी। कियारा आडवाणी ने कहा कि- एक ही शख्स ऐसा था जिसके साथ मैं लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप में रही हूं। हम साथ में बड़े हुए हैं। वो रिलेशनशिप काफी अलग था।

कियारा के मुताबिक- 10वीं क्लास में मेरा ये रिलेशनशिप शुरू हुआ था। र मेरी मां ने मुझे पकड़ लिया था। उन्होंने तब कहा था- अब तुम उस लड़के से बात नहीं करोगी। मगर मेरा बॉयफ्रेंड बेवकूफ था उनसे ग्रेड बढ़ाने में मेरी मदद भी की थी। आज वो शख्स मेरा अच्छा दोस्त है और मैं उससे हर तरह की बात शेयर कर लेती हूं।