वर्ल्ड कप 2019 में एक तरफ भारत और पाकिस्तान की टीमें 16 जून को आमने-सामने थीं, वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर अजीब ही दुविधा में थे. यहां तक कि स्टोक्स ने ट्वीट कर ये तक कह दिया कि अगर वे अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर देंगे तो उसकी वजह भारतीय कप्तान विराट ही होंगे. भारत ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में हुए मुकाबले में पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से मात दी थी.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक जोक काफी वायरल हो रहा है. इसमें बेन स्टोक्स के हवाले से बताया जा रहा है कि जब भी भारतीय टीम विकेट लेती है, मुझे काफी खुशी होती है. वो इसलिए क्योंकि जब भी भारतीय गेंदबाज विकेट लेते हैं तो विराट कोहली मेरा नाम लेते हैं. आप उनके होठों को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि वे बेन स्टोक्स कहते हैं. जबकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मैसेज में विराट कोहली के बेन स्टोक्स का नाम लेने से आशय उत्तर भारत में दी जाने वाली एक गाली से है.

इस पर स्टोक्स ने रविवार को फिर ट्वीट कर बताया कि वे इस तरह के मैसेज से कितना थक गए हैं. स्टोक्स ने ट्वीट किया, हो सकता है कि मैं अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दूं ताकि मुझे एक और ऐसा ट्वीट न देखना पड़े जिसमें विराट बेन स्टोक्स कहते दिखाई दे रहे हैं, जबकि ऐसा नहीं हैं. दरअसल, स्टोक्स विराट के उस वीडियो मैसेज का जवाब दे रहे थे, जिसमें विराट ने कहा था, क्या आप जानते हैं ये वाकई बेहद मजेदार है. स्टोक्स के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर फिर से मैसेजों की बाढ़ आ गई है.