ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 मुश्किल में

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 मुश्किल में

फिल्म सुपर 30 में एक्टर ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार के किरदार को पर्दे पर बखूबी उतारा है। पटना के सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार संघर्ष की कहानी फिल्म में दिखाई में दिखाई जाएगी। हाल ही में एक बार फिर से आनंद कुमार के खिलाफ आईआईटी गुवाहाटी के चार छात्रों के केस फाइल की है। जिसमें उन्होंने 26 स्टूडेंट्स की सूची मांगी जिन्होंने आईआईटी में एडमिशन लिया है।

जिसके बाद सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार एक बार फिर से मुश्किल में आ गए हैं। दरअसल आनंद कुमार के खिलाफ ये एफआईआर आठ महीने पहले भी फाइल की गई थी, जिसके तहत उन सभी स्टूडेंट्स की लिस्ट मांगी गई थी जिन्होंने आईआईटी में एडमिशन लिया है, लेकिन आनंद कुमार ने कोर्ट में इसका जवाब नहीं दिया है।

वहीं मेकर्स द्वारा फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करने के बाद एक बार फिर से आनंद कुमार के खिलाफ केस फाइल की गई है।

अविनाश बरो, विकास दास, मनजीत डोले और धनीराम ने मिलकर आनंद कुमार के खिलाफ ये पीआईएल दर्ज किया है। वहीं काउंसिल अमित गोयल ने फिल्म को लेकर मिड डे को बताया कि ये चीजों से अंजान है और एक फैक्ट को कई बार रिपीट किया गया है। उनके मुताबिक हम फिल्म के खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले रहे हैं लेकिन आंनद कुमार के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कर जवाब चाहते हैं।

बता दें कि इससे पहले भी फिल्म सुपर 30 कई बार मुश्किलों में घिर चुकी है। पहले फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर मीटू के तहत आरोप लगाए गए थे। जिसकी वजह से उन्हें कुछ समय के लिए फिल्म से बाहर भी होना पड़ा था।