नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में नेशनल कांफ्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला के साथ कश्मीरी पंडितों ने की धक्का-मुक्की की। वह श्रीनगर के ज्येष्ठा देवी श्राइन मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान ‘हर- हर महादेव’ के नारे भी लगाए गए। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में जमकर नारेबजी की गई। समर्थकों ने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए।

बताया जा रहा है कि वह यहां कश्मीर पंडितों से मुलाकात के लिए आए थे। कश्मीर पंडितों की लंबे समय से मांग रही है कि उनकी कश्मीर में फिर से वापसी हो। कश्मीरी पंडित नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष से इसलिए भी नाराज हैं क्योंकि राज्य में जब उनकी सरकार थी तो उन्होंने मुद्दे कोे नहीं सुलझाया।

नारेबाजी के दौरान अब्दुल्ला मंदिर की उस जगह पर थे जहां कश्मीरी पंडित पूजा-पाठ करते हैं। जैसे ही लोगों ने उन्हें देखा तो पीएम के समर्थन में जमकर नारेबाजी होने लगी। नारेबाजी करने वालों में महिलाएं और पुरुष शामिल थे। जब लोगों ने उन्हें घेर लिया तो अब्दुल्ला समर्थकों ने भीड़ से शांत रहने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि एकबार नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष की बात को सुन लीजिए।