बंगाल को गुजरात बनाने में जुटी हुई है बीजेपी: ममता

बंगाल को गुजरात बनाने में जुटी हुई है बीजेपी: ममता

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में हिंसा के विरोध में बीजेपी काला दिवस मना रही है। बीजेपी का कहना है कि टीएमसी की हार से ममता बनर्जी में बौखलाहट है और वो अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पा रही हैं। इसका नतीजा राज्य के अलग अलग हिस्सों में हिंसा के रूप में दिखाई दे रहा है। इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि राज्य सरकार की शह पर टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार रहे हैं।

ये बात अलग है कि ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी उन्हें डराना चाहती है। यही नहीं उनकी सरकार को तोड़ने की साजिश रची जा रही है। सच तो ये है कि बीजेपी, बंगाल को गुजरात बनाने में जुटी हुई है। जहां तक बीजेपी के लोग राज्य में हिंसा की बात कर रहे हैं हालात 2009 से खराब नहीं है। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली है कि जेडीयू ने कुछ राज्यों में बीजेपी के साथ नहीं जाने का फैसला किया है। इसके लिए वो बिहार के सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद देती हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल के मुद्दे पर वहां के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने सर्वदलीय बैठक बुलाने का फैसला किया है। उन्होंने सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की और राज्य के ताजा हालात के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वो सर्वदलीय बैठक के लिए सभी दलों के नेताओं को बुला रहे हैं। जहां तक टीएमसी की बात है तो बैठक में शामिल होने का फैसला ममता बनर्जी को करना है। अगर वो बैठक में शामिल होने का फैसला करती हैं तो उनका स्वागत है।

India