मोदी देश को बांटने के लिए नफरत के जहर का इस्तेमाल करते हैं: राहुल गांधी

मोदी देश को बांटने के लिए नफरत के जहर का इस्तेमाल करते हैं: राहुल गांधी

वायनाड: लोकसभा चुनाव के बाद केरल के वायनाड पहुंचे राहुल गांधी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश को बांटने की कोशिश करने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने साथ ही पीएम को झूठ का प्रतिनिधित्व करने वाला बताया।

राहुल गांधी ने वायनाड में रोडशो के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान झूठ, जहर, नफरत से भरा था और इसने लोगों को बांटने का काम किया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मतदाताओं को धन्यवाद देने के लिए तीन दिन की यात्रा पर शुक्रवार को अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड पहुंचे।

राहुल गांधी ने शनिवार को वायनाड के कलपेट्टा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'राष्ट्रीय स्तर पर हम जहर से लड़ रहे थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहर का इस्तेमाल करते हैं। मैं कड़े शब्दों का इस्तेमाल कर रहा हूं लेकिन मिस्टर नरेंद्र मोदी नफरत का जहर इस्तेमाल कर देश को बांटने का काम कर रहे हैं। वह गुस्से का इस्तेमाल करते हैं, नफरत का इस्तेमाल इस देश को बांटने के लिए करते हैं। वह चुनाव जीतने के लिए झूठ का सहारा लेते हैं।'

राहुल यही नहीं रूके और कहा, 'वह इस देश के खराब सोच का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह नफरत का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह असुरक्षा और झूठ का प्रतिनिधित्व करते हैं।' राहुल गांधी ने साथ ही कहा, 'हालांकि, मैं कांग्रेस पार्टी से आता हूं लेकिन यह दरवाजा वायनाड के हर व्यक्ति के लिए खुला है। भले ही आपकी उम्र क्या है, आप कहां से आते हैं, किसी विचारधारा से आते हैं, इससे फर्क नहीं पड़ता।' इससे पहले राहुल ने वायनाड में एक रोडशो भी किया जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता शामिल हुए।