बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां शनिवार को मामूली बहस के बाद एक रेस्तरां के कर्मचारियों ने सेना के दो जवानों की बेरहमी से पिटाई की। हालांकि पुलिस ने इस मामले में 7 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वे लोग बेरहमी से डंडों से उनकी पिटाई कर रहे हैं। दोनों जवान खून से लथपथ हो जाते हैं।

सीओ रामानंद कुशवाहा ने कहा, 'सेना के दो जवान एक रेस्तरां में दोपहर का भोजन कर रहे थे, जब एक व्यक्ति के साथ उनकी बहस हुई, तो रेस्तरां कर्मचारी भड़क गए और झगड़ा हुआ। मामला दर्ज और 7-8 रेस्तरां कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है, आगे की जांच चल रही है।'

पिछले महीने, महाराष्ट्र सुरक्षा बल (MSF) के एक जवान को एक रेलवे कर्मचारी सहित चार लोगों ने पीटा था। दरअसल, उसने उनमें से एक को तिलक नगर रेलवे स्टेशन के पास अवैध रूप से अपने दो पहिया वाहनों को पार्क करने से रोक दिया था। टिकटिंग काउंटर के पास लगे सीसीटीवी में यह घटना रिकॉर्ड हो गई। बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

हाल ही में नोएडा में दो युवकों को निर्वस्त्र करके एक बिजली के खंभे से बांधकर भीड़ ने उनकी पिटाई की। इस घटना का वीडियो भी बनाया गया। इस संदेह पर उनकी पिटाई की गई कि वे ऑटो-रिक्शा से बैटरी चोरी कर रहे थे।