बेगूसराय : पिछले 3-4 दिनों से एक के बाद एक जो घटनाएं सामने आ रही हैं, उसी सिलसिले में इस बार बिहार के बेगूसराय से आ रही है. जहां एक फेरीवाले को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई है, क्योंकि वह अल्पसंख्यक समुदाय से था. घटना चेरिया-बरियारपुर के थाना क्षेत्र के कुभी गांव की है. घायल ने बताया कि वह गांव में बाइक से फेरी कर रहा था कि तभी शराब के नशे में राजीव यादव नाम के एक शख्स ने रोककर उसका नाम पूछा और जब उसने अपना नाम बताया तो उसने गाली देते हुए कि वह यहां क्या कर रहा है. उसे तो पाकिस्तान में जाना चाहिए.

पीड़ित ने बताया, ''मुझसे उसने नाम पूछा तो हम नाम बताए कासिम. तो उन्होंने कहा तुम्हे तो पाकिस्तान में रहना चाहिए और इसी बात पर गोली मार दिया, वो शराब पिया हुआ था.'' इस मसले में अभी और भी जानकारी आना बाकी है. बता दें, बिहार के ही बेगूसराय से एक और घटना आई थी, जिसमें एक प्रेमी जोड़े को कुछ लड़के लाठी-डंडो से पीट रहे हैं. इतना ही नहीं उन्हें अश्लील गालियां भी दी जा रही हैं.

इस घटना में बीरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बभनगामा के बताए जा रहे इस वीडियो में कुछ स्थानीय लड़के प्रेमी जोड़े को बुरी तरह से पीटते दिख रहे हैं. साथ ही इन असामाजिक तत्वों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया. बताया जा रहा है लड़का-लड़की एक दूसरे से जगदर गांव में एक पुलिया के पास मिलने के लिए पहुंचे थे. तभी यहां कुछ आस-पास के लड़कों ने आकर उनके साथ मारपीट और गाली-गलौच शुरु कर दी.