लंदन: 12वें विश्व कप के आगाज में महज एक सप्ताह का समय बचा है। ऐसे में मेजबान इंग्लैंड के लिए बुरी खबर आई है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी यानी कप्तान इयोन मोर्गन चोटिल हो गए हैं। शनिवार 25 मई को ऑस्ट्रेलिया के वॉर्म अप मैच से पहले अभ्यास के दौरान मोर्गन के बाएं हाथ की तर्जनी (इंडेक्स फिंगर)में चोट लग गई। इसके बाद एहतियातन उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी उंगली का एक्स-रे किया गया।

मोर्गन के चोटिल होने के बारे में ईसीबी ने बयान जारी किया और कहा आज सुबह इयोन मोर्गन की बाईं उंगली में चोट लगी। एहतियात के तौर पर उन्हें एक्स-रे के लिए अभ्यास के बाद अस्पताल जा रहा है। कप्तान मोर्गन टीम के लिए सबसे अहम खिलाड़ी हैं। वो इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। पिछले एक साल में मोर्गन ने टीम की शानदार अंदाज में कमान संभालने के साथ साथ अपने बल्ले से भी धमाल मचाया है। इस दौरान खेले 22 एकदिवसीय मैचों में उन्होंने 67.57 के बेहतरीन औसत से लगभग 946 रन बनाए हैं।

हालांकि उनकी चोट कितनी गंभीर है इस बारे में फिलहाल कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। यदि दुर्भाग्यवश उन्हें चोट के कारण अगर टीम से बाहर होना पड़ता है तो ये मेजबान टीम के लिए तगड़ा झटका होगा।