बॉलीवुड के भाई जान यानि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इन दिनों सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी फिल्‍म का जोर शोर से प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी आए दिन दोनों की तस्‍वीरें वायरल होती रहती हैं। सलमान के फैंस के लिये यह किसी खुशी की खबर से बढ़ कर नहीं होगी कि आज उनकी फिल्‍म भारत का नया गाना 'तुरपेया' (Turpeya) रिलीज हो गया।

अगर गाने की बात करें तो इस गाने को विशाल-शेखर ने कंपोज किया गया है। तो वहीं गाने को आवाज सुखविंदर सिंह ने दी है। तुरपेया गाना सुनने में काफी शानदार है। सोशल मीडिया पर फैंस को यह गाना काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि गाना रिलीज होने से पहले सलमान ने इसका एक लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, मेरी मिट्टी, मेरा देश। तुरपेया सॉन्‍ग कल।

इस गाने से पहले सलमान की इस फिल्‍म के तीन गाने और रिलीज हो चुके हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति के सफर को दिखाया गया है। इसलिये फिल्‍म में सलमान खान छह अलग अलग अंदाज में दिखाई देंगे। सलमान के अलावा इसमें कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी हैं। बता दें कि भारत में सलमान के किरदार का नाम भी 'भारत' ही है।

फिल्‍म का ट्रेलर काफी पहले रिलीज हो चुका है जिसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। तीन मिनट 11 सेकंड लंबे इस ट्रेलर में काफी कुछ दिखाया गया है। कटरीना कैफ की डायलॉग डिलीवरी भी अच्छी लग रही है।