लखनऊ: मैक्स फ़ैशन के लिटिल आइकन का फिनाले आज लखनऊ में संपन्न हुआ। सिंगिंग, डांसिंग, ड्राइंग, फ़ैन्सी ड्रेसस और फ़ैशन शो कॉम्पटीशन में टाइटिल के लिए क्रमशः .सिंगिंग के सीनियर में लक्षित बाजपेयी, जूनियर में इनाया कशिश, डांसिंग में तान्या और वंश कपूर, ड्रॉइंग जूनियर में मन्नत अशरफ़, सीनियर शिवांश श्रीवास्तव, फ़ैन्सी ड्रेसस में तेजस घोष, फ़ैशन वाक् सीनियर में रिधिमा मल्होत्रा, जूनियर में पंखुड़ी श्रीवास्तव को चुना गया ।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में प्रतिभा प्रतिभाग करने वाले सिंगर्सए डांसर्स और अन्य कलाकारों ने अपनी उत्कृष्ट प्रतिभा से दर्शकों का मन मोह लिया । इवेंट के सभी फाइनलिस्टस का उत्साह बढ़ाने के लिए इस साल टीवी शो क़ुल्फ़ी कुमार बाजेवाला की सेलिब्रिटी फ़ेम मायरा सिंह को स्पेशल गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया था । शो में जज की ज़िम्मेदारी मशहूर डांसर अर्चना तिवारी, सिंगर नीलिमा दत्त के अलावा आर्ट के लिए तृप्ती पहवान्द तथा फ़ैशन शो के लिए जानी मानी फ़ैशनिष्ट पूजा वर्मा ने निभाई ।

मैक्स लिटिल आइकन के लिए ऑडिशंस प्रयागराज, कानपुर, लखनऊ और वाराणसी में किए गए हैं जिसमें 35, हज़ार से अधिक बच्चों ने भाग लिया। ऑडिशन्स के पहले विभिन्न वर्गों में बेस्ट टैलेंट का चयन किया गया ।