नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के दौरान नाथूराम गोडसे के संदर्भ में दिये गए बयान के बाद विवादों में घिरे मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के संस्थापक और अभिनेता से नेता बने कमल हासन का एक और बयान सामने आया है। उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है राजनीति का स्तर नीचे जा रहा है। हर धर्म का अपना आतंकवादी है, हम दावा नहीं कर सकते कि हम पवित्र हैं क्योंकि इतिहास गवाह है कि हर धर्म के अंदर अपने चरमपंथी मौजूद हैं। बता दें कि हाल ही मे उन्होंने कहा था कि ‘आजाद भारत का पहला आतंकवादी एक हिंदू था।’ जिसके बाद एक जनसभा के दौरान कथित तौर पर उनके मंच पर अंडे और पत्थर फेंके गए थे।

त्रिची में उनकी रैली के दौरान फेंके गए पत्थरों पर कमल हासन ने चेन्नई में कहा कि मुझे लगता है कि राजनीति की गुणवत्ता अब नीचे जा रही है। मुझे डर नहीं लगा। हर धर्म का अपना आतंकवादी होता है, हम यह दावा नहीं कर सकते कि हम पवित्र हैं। इतिहास से पता चलता है कि सभी धर्मों के अपने चरमपंथी हैं।

अपने पिछले बयान पर कायम रहते हुए कमल हासन ने कहा कि मैं गिरफ्तार होने से नहीं डरता। उन्हें मुझे गिरफ्तार करने दो। यदि वे ऐसा करते हैं तो यह और अधिक समस्याएं पैदा करेगा। उन्होंने कहा कि यह कोई चेतावनी नहीं बल्कि केवल एक सलाह है।

बता दें कि हाल ही में कमल हासन ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी हिंदू था। उन्होंने महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे का जिक्र करते हुए कहा था कि वह देश का पहला हिंदू आतंकी था।