कांग्रेस को वोट देने पर बीजेपी समर्थक ने अपने कजिन भाई को गोली मारी

कांग्रेस को वोट देने पर बीजेपी समर्थक ने अपने कजिन भाई को गोली मारी

झज्जर : देशभर में चुनाव की लहर है। सातवें चरण के अंतिम मतदान बचा हुआ है और लोगों की नजरें अब मतगणना के बाद रिजल्ट वाले दिन पर टिक गई है। गली चौराहे से लेकर घर परिवार तक राजनीति के चर्चे आम हो चले हैं। कई कभी ये चर्चा इतनी गंभीर रुप हो धारण कर लेती है कि इसके परिणाम दुष्कर हो जाते हैं।

हरियाणा के झज्जर से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां पर सोमवार को एक बीजेपी समर्थक ने राजनीति रार में आकर अपने भाई को गोली मार दी। कसक इस बात की थी कि उसके भाई ने कांग्रेस को वोट दे दिया था जबकि वह चाहता था कि वह भी उसकी तरह बीजेपी को वोट करे।

स्थानीय लोगों के मुताबिक 12 मई को कांग्रेस समर्थक और बीजेपी समर्थकों के बीच किसी बात पर बहस हो गई। मतदान के बाद बीजेपी समर्थक धर्मेंद्र ने अपने कजिन भाई राजा को गोली मार दी क्योंकि उसने कांग्रेस को वोट कर दिया था। बीच बचीव करने आई पीड़ित की मां को भी इस दौरान हल्की चोटें आई जिसमें वे भी गंभीर रुप से घायल हो गई हैं।

झज्जर थाने के एसएचओ रमेश कुमार ने कहा कि सोमवार को हमें सैलाना गांव में गोलीबारी की खबर मिली। जब हम वहां पहुंचे तो धर्मेंद्र वहां से फरार हो गया। अवैध हथियार से गोली मारी गई थी। पुलिस ने बताया कि हमने पीड़ित राजा की शिकायत के आधार पर एक मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित की मां फूलमती ने बताया कि धर्मेंद्र और राजा के बीच मतदान वाले दिन झगड़ा हो गया था। धर्मेंद्र ने राजा को बीजेपी के समर्थन में वोट देने के लिए कहा लेकिन राजा ने उसकी बात नहीं मानी। सोमवार की सुबह धर्मेंद्र ने गुस्से में आकर राजा के ऊपर गोली चला दी जिसमें वह घायल हो गया। उसे पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत अब स्थिर है।

India