पंजाब में प्रियंका का ज़ोरदार रोडशो, मोदी की रडार थेओरी पर किया तंज़

पंजाब में प्रियंका का ज़ोरदार रोडशो, मोदी की रडार थेओरी पर किया तंज़

बठिंडा (पंजाब): कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने 'बादल' वाली टिप्पणी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मंगलवार को निशाना साधा और कहा कि मोदी का सच अब 'लोगों के रडार' पर है. गौरतलब है कि मोदी ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना के हवाई हमले के दौरान खराब मौसम के कारण आसमान में बादल होने की वजह से भारतीय विमानों को पाकिस्तान के रडार से बचने में मदद मिली.

कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वॉरिंग के समर्थन में रैली करने के लिए आईं प्रियंका ने कहा, ''उनका (मोदी का) सच अब लोगों के रडार पर आ गया है.'' प्रियंका ने कहा कि मोदी ने दो करोड़ नई नौकरियां देने का अपना वादा नहीं निभाया. उन्होंने दावा किया कि पिछले पांच साल में 12,000 किसानों ने खुदकुशी कर ली, लेकिन मोदी किसानों की अनदेखी करते हैं.

प्रिंयका गांधी ने बठिंडा रैली के बाद गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र पठानकोट में रोड शो करने पहुंची। वह कांग्रेस प्रत्‍याश्‍ाी सुनील जाखड़ के हक में रोड शो कर रही हैं। रोड शो दौरान लोग शहर में उनका जबरदस्‍त स्‍वागत हुआ, लोगों को प्रियंका की एक झलक पाने को मशक्‍कत करनी पड़ी|

रोडशो के दौरान प्रियंका ने जगह-जगह रुक कर लोगों को संबोधित किया और उनसे बातचीत कर रही है। कांग्रेस नेता ने कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव 'लोकतंत्र और देश बचाने' का चुनाव है. साल 2015 में सिखों के धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी के मामले को लेकर प्रियंका ने पंजाब की पिछली शिरोमणि अकाली दल-बीजेपी सरकार पर हमला बोला और दावा किया कि यह 'राजनीतिक लाभ' के लिए कराया गया था.

रोड शो में उनके साथ पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरेंद्र सिंह, कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और गुरदासपुर से कांग्रेस प्रत्‍याशी सुनील जाखड़ भी मौजूद रहे । उनके यहां पहुंचने पर गुरदासपुर से कांग्रेस के प्रत्‍याशी सुनील जाखड़ और कार्यकर्ताओं ने उनका भव्‍य स्‍वागत किया।

पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर सातवें और आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है.