नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के प्रचार के लिए सोमवार को महागठबंधन की संयुक्त रैली हुई। इस दौरान बसपा प्रमुख मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश ने अपने भाषण में बीजेपी पर हमला बोला।

मायावती ने कहा 'वो (पीएम मोदी) कहते हैं कि उन्हें गलियां पड़ रही हैं, लेकिन गलियां पड़ना तो स्वभाविक है। वह काम ही गाली खाने वाला करते हैं तो गालियां पड़ती ही हैं।इसके साथ ही मायावती ने एक बार फिर पीएम मोदी को फर्जी ओबीसी बताया है।

इससे पहले सोमवार को ही बसपा प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निजी हमला करते हुए कहा कि राजनीतिक लाभ के लिए अपनी पत्नी तक को छोड़ चुके मोदी बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे । इतना ही नहीं, मायावती ने कहा 'नरेंद्र मोदी अलवर गैंगरेप मामले पर चुप थे। लेकिन अब वह इस मामले में गंदी राजनीति खेलने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि उन्हें और उनकी पार्टी को चुनावों में फायदा मिल सके। यह बेहद शर्मनाक है। जब वह राजनीतिक लाभ के लिए अपनी पत्नी को छोड़कर चले गए, तो वह दूसरों की बहनों और पत्नियों का सम्मान कैसे कर सकते हैं?'

मायावती ने आगे कहा 'मुझे यह मालूम चला की बीजेपी में विवाहित महिलाएं अपने पतियों को पीएम के नजदीक भेजने से डरती हैं, उन्हें दर रहता है कि कहीं ये मोदी अपने औरत की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दे।'

इससे पहले रविवार को मायावती ने कहा था कि इस मामले पर उचित कार्रवाई नहीं होने पर वह फैसला करेंगी। इसके साथ ही मायावती ने गुजरात के उना कांड और रोहित वेमुला मामले को लेकर भी पीएम मोदी से देने को कहा था। मायावती ने पीएम मोदी सलाह देते हुए कहा था कि उन्हें दलित महिला के साथ अत्यचार के मामले में ऐसी घृणित राजनीति नहीं करनी चाहिए।