नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी उम्मीदवार आतिशी मार्लेना ने शुक्रवार को दिल्ली महिला आयोग में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर के खिलाफ अपमानजनक पर्चे बांटने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। समाचार एजेंसी एनआई के मुताबिक आतिशी मार्लेना का कहना है कि , अगर बीजेपी और गौतम गंभीर सशक्त महिला के साथ ऐसा कर सकते हैं तो वह अन्य महिलाओं को क्या सुरक्षा मुहैया कराएंगे। हमने उनके खिलाफ दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। हम जल्द ही दिल्ली पुलिस और चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएंगे।

गौरतलब है कि गौतम गंभीर और आतिशी मार्लेना पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहे हैं। गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आतिशी रो पड़ी थीं। आप ने आरोप लगाया था कि बीजेपी और गौतम गंभीर ने आतिशी के खिलाफ अपमानजनक पर्चे बाटें थें। आतिशी का कहना था कि जब वह एक महिला के साथ ऐसा कर रहे हैं तो फिर लाखों महिलाओं की सुरक्षा क्या करेंगे।

हालांकि इस मामले पर गौतम गंभीर ने चुप्पी तोड़ते हुए , आरोपों को बेबुनियाद बताया था और इसके अलावा उन्होंने आतिशी के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने इन मानहानि का नोटिस दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भेजा है।

गौतम गंभीर का कहना है कि वह ऐसे परिवार से आते हैं जहां उन्हें महिलाओं की इज्जत करना सिखाया गया है।मुझे नहीं पता था अरिवंद केजरीवाल इतना नीचें गिर जाएंगे।मैंने उनके खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है।