नई दिल्‍ली: सैमसंग इंडिया को हाल ही में लॉन्च हुए गैलेक्सी एस10 रेंज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को लेकर शानदार रिस्‍पॉन्‍स प्राप्‍त हुआ है। प्रीमियम सेगमेंट (30000 रुपए से अधिक) में भारत की नंबर 1 स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने गैलेक्सी एस10 रेंज की दमदार बिक्री के साथ अपनी अग्रणी स्थिति को और मजबूत बना लिया है।

जीएफके के आंकड़ों के अनुसार, जिसमें रिटेल बिक्री शा‍मिल है और शपिमेंट नहीं, मार्च में 30000 रुपए से अधिक के प्राइस सेगमेंट में सैमसंग के पास 76.5ः वॉल्‍यूम मार्केट शेयर और 77ः वैल्‍यू मार्केट शेयर है। मार्च के दौरान प्रीमियम सेगमेंट में बिकने वाले हर चार में से तीन स्मार्टफोन गैलेक्सी एस10 स्मार्टफोन थे।

गैलेक्सी एस10़ ने जनवरी से मार्च 2019 तिमाही (क्‍यू1) में सैमसंग को बाजार में अपनी अग्रणी स्थिति और मजबूत करने में मदद की। जीएफके के आंकड़ों के अनुसार 2019 की पहली तिमाही में सैमसंग के पास 68.9ः वॉल्‍यूम मार्केट शेयर और 65.8ः वैल्‍यू मार्केट शेयर था।

सैमसंग इंडिया के डायरेक्‍टर (मोबाइल बिजनेस) आदित्‍य बब्‍बर ने कहा, “गैलेक्सी एस10 के साथ, हमने ग्राहकों को एक अविश्वसनीय अनुभव प्रदान किया है, जो उनकी रोजमर्रा की जरूरतों के अनुरूप है। गैलेक्सी एस10 में दिए गए इस क्षेत्र में अब तक के सबसे पहले फीचर्स को हमारे ग्राहकों ने काफी पसंद किया है और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि हमने प्रीमियम सेगमेंट में अपनी नंबर 1 की स्थिति को और मजबूत बना लिया है। मैं सभी सैमसंग प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहूंगा। हम आपको सुनना और आपको खुश करना जारी रखेंगे।”