सेरमपोर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुखयमंत्री ममता बनर्जी के बीच राजनीतिक तल्खी कोई नई बात नहीं है। ममता बनर्जी केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमेशा आक्रमक रहती हैं तो वहीं पीएम मोदी भी पश्चिम बंगाल सीएम पर निशाना साधने से चूकते नहीं हैं। चुनावी मौसम है, नेता प्रचार-प्रसार में जुटे हैं और अपने विपक्षी दलों पर तरह- तरह की बयानबाजी करने से चूक नहीं रहे हैं।

इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के सेरमपोर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि 23 मई को चुनाव परिणामों के धोषणा के बाद चोरों तरफ कमल खिलेगा। पीएम ने इसके साथ ही कहा नतीजों के बाद ममता बनर्जी को उनके विधायक भी छोड़कर चले जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, 'दीदी देख लेना, 23 तारीख को जब नतीजे आएंगे, चोरों तरफ कमल खिलेगा तो तुम्हारे विधायक भी आपको छोड़कर भाग जाएंगे। आज भी दीदी तुम्हारे 40 विधायक मेरे संपर्क में हैं। दीदी तुम्हार बचना मुश्किल है अब क्योंकि आपने विश्वासघात किया है।'

गौरतलब है कि पीएम नरेद्र मोदी अपनी चुनावी सभाओं में पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लगातार आक्रमक रहते हैं। सेरमपोर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा था कि टीएमसी के गुंडे हर संभव प्रयास करके वोट देने से लोगों को रोक रहे हैं। ऐसे में पीएम के 40 विधायकों के लेकर दिए गए बयान से साफ है कि चुनाव बाद कुछ भी संभव है।