नई दिल्ली: पीएम मोदी के वाराणसी आगमन पर आर्थिक खर्च जो भी रहा हो लेकिन पानी की बेहिसाब बर्बादी हुई है। टेलीग्राफ में छपी एक खबर के अनुसार सड़कों की सफाई के लिए 1.4 लाख लीटर पानी मोदी के काशी आगमन से पहले ही सड़क पर बहा दिया गया। ग़ौरतलब है बनारस के 30 प्रतिशत लोगों के पास वाटर कनेक्शन भी नहीं है |

एक अधिकारी के अनुसार उन्हें सड़कों की धुलाई के निर्देश दिए गए थे। वाराणसी नगर निगर परिषद के 40 ट्रक और 400 मजदूरों को सड़की की सफाई के लिए लगाया गया था।सूत्रों के मुताबिक अमूमन सड़कों की सफाई त्योहारों के दौरान ही की जाती है।वाराणसी भले ही अतंर्राष्ट्रीय पयर्टन वाली जगह हो लेकिन यहां 70 फीसदी लोगों के पास ही पानी का कनेक्शन है।जबकि तीस फीसदी लोग बोरवेल पर ही निर्भर हैं। गौरतलब है कि हाल ही में मोदी ने बुंदेलखण्ड के बांदा में कहा था किस अगर आप एक बार फिर से मोदी सरकार बनाएंगे तो आपके पीने के पानी के लिए इंतजाम किया जाएगा। अगल पांच साल में बुंदेलखण्ड के हर घर में पानी पहुंचाने का काम किया जाएगा।

7 किलोमीटर लंबा रोड शो किया:वाराणसी में सबसे पहले पीएम मोदी ने बीएचयू में पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण किया और उसके बाद रोड शो की शुरुआत की। करीब सवा दो घंटे में पीएम मोदी ने करीब 7 किलोमीटर का रोड शो किया था।