सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग-3' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है। सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया है। पोस्टर में सलमान का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन सलमान की मस्कुलर बॉडी पर पुलिस की वर्दी नजर आ रही है। वर्दी पर सलमान के कैरेक्टर का नाम चुलबुल पांडे लिखा है। सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'चुलबुल इज बैक- दबंग-3।' साथ ही पहले पोस्टर के साथ सलमान खान ने फिल्म की रिलीज डेट भी शेयर कर दी है। दबंग-3 इसी साल 29 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

दबंग-3 का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा हो चुका है। फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के महेश्वर में हुई थी। शूटिंग सेट से लगातार सलमान की नई फोटोज सामने आई थीं। शूटिंग फोटोज में कभी वो अपनी मस्कुलर बॉडी दिखाते तो कभी नर्मदा के किनारे पोज देते नजर आए थे। लोकेशन से एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें सलमान खान फ‍िल्‍म के गाने हुड़ हुड़ दबंग पर डांस करते द‍िखे थे। हालांकि अभीतक सलमान खान का चुलबुल पांडे वाला ऑफिशियल फ्रंट लुक सामने नहीं आया है।

फिल्म में सलमान खान की हिरोइन का रोल सोनाक्षी सिन्हा निभा रही हैं। सोनाक्षी खुद इंस्टाग्राम पर अपना रज्जो लुक शेयर कर चुकी हैं। फर्स्ट लुक में सोनाक्षी पिंक एंड व्हाइट कलर की साड़ी पहने खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। हालांकि सोनाक्षी के लुक में पहले की तुलना में कोई खास बदलाव नहीं हैं। फ‍िल्‍म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं।