नई दिल्ली: चुनाव आयोग का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को 19 मई तक रिलीज नहीं किया जाना चाहिए.
19 मई से पहले रिलीज़ नहीं होनी चाहिए 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म: चुनाव आयोग चुनाव आयोग का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को 19 मई तक रिलीज नहीं किया जाना चाहिए.

चुनाव आयोग का मानना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को 19 मई तक रिलीज नहीं किया जाना चाहिए. आयोग के अधिकारियों का कहना है कि स्वतंत्र और निष्पक्ष लोकसभा चुनावों के लिए रिलीज में देरी करना ही सही होगा.

बता दें 11 अप्रैल को रिलीज़ होने के लिए तैयार इस फिल्म को विपक्षी पार्टियों के विरोध के बाद रिलीज़ नहीं होने दिया गया था. फिल्म के निर्माता इस फिल्म के लिए सुप्रीम कोर्ट तक गए और वहां इस फिल्म की रिलीज़ का फैसला चुनाव आयोग के हाथों में दे दिया गया. चुनाव आयोग को इस फिल्म को देखकर ये तय करना था कि इस फिल्म से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन होता है या नहीं ?

इसके अलावा, विपक्ष के आरोपों के अनुसार, क्या इस फिल्म से भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव 2019 में कोई मदद मिल सकती है. इस बात पर भी फैसला लिया जाना है.