लखनऊ: टेक्नो ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस में शनिवार को ग्रेजुएशन व पोस्टग्रेजुएशन के अंतिम वर्ष के छात्रों का फेयरवेल आयोजित हुआ। जूनियर स्टूडेंट्स ने सीनियर्स को विदाई देने के साथ ही अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। मिस्टर टेक्नॉइट का ख़िताब पार्थ सारथी (बी.कॉम ऑनर्स) तो मिस टेक्नॉइट का ख़िताब बीजेएमसी की कंचन वाधवानी के नाम रहा। स्टार ऑफ टेक्नो मेल का खिताब यश दीक्षित (बीजेएमसी) व मुकेश प्रजापति (पीजीडीएम) के नाम रहा। वहीं स्टार ऑफ टेक्नो फीमेल का ख़िताब आस्था श्रीवास्तव (बीजेएमसी) व वर्णिता सिंह (बीकॉम) के नाम रहा।

टेक्नो ऑडिटोरियम में स्टूडेंट्स का उत्साह थमने का नाम ही नही ले रहा था। जूनियर्स ने अपने डांस से एक अद्भुत समां बांध दिया। अतुल, अश्विनी व रोहित ने अपनी सुरीली आवाज के जादू से कॉलेज लाइफ के गाने गाकर बीती यादें ताजा की, वहीं चहक,प्रखर,अभय,खुशी व मोहिनी ने अपने ग्रुप डांस से महौल अपने सीनियर्स का दिल जीत लिया। सीनियर्स ने रैम्प पर जलवा बिखेरा और अपने अनुभव साझा किए। डी.जे की धुनों पर क्या जूनियर और क्या सीनियर सभी ने जम के धमाल मचाया। कार्यक्रम में आकर्षण का केन्द्र सीनियर्स को दिए गए अनोखे टाइटल्स रहे जिसे सुनकर हर किसी के चेहरे पर खुशी और यादों की अनोखी मुस्कान छा गई। टेक्नो के रॉक बैण्ड की धुनों का सुरूर देर शाम तक ऑडिटोरियम में मौजूद हर किसी पर छाया रहा। कार्यक्रम का सबसे मार्मिक क्षण वह रहा जब इसी संस्थान में अपने जीवन का सबसे बेहतरीन समय गुजारने वाले सीनियर्स ने यहां से विदा ली। हर किसी की आंखे नम थी लेकिन दिल में समाज और देश के लिए कुछ बेहतर करने का जज्बा झलक रहा था।

कार्यक्रम में टेक्नो ग्रुप के चेयरमैन आर के अग्रवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर ऋषि अग्रवाल, प्रेसिडेंट विधि अग्रवाल, डायरेक्टर पी.के अरोरा व डीन रेनु मित्तल मौजूद रहे। जिन्होंने स्टूडेंट्स के उज्जवल भविष्य की कामना की।