नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर चुनाव आयोग की गाज गिरने के बाद अब बारी उनकी वेब सीरीज की है. ईरोज नाउ ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर पांच एपिसोड की एक वेब सीरीज बनाई है, जिस पर चुनाव आयोग ने अपना फैसला लेते हुए, तुरंत प्रभाव से बंद करने का फैसला किया है. ईरोज नाउ पर 'मोदीः जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन टाइटल से सीरीज आ रही थी. पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर चुनाव आयोग ने फैसला लिया था और उसकी रिलीज पर रोक लगा दी थी. अब चुनाव आयोग ने ईरोज नाउ से अगला फैसला आने तक इस सीरीज से जुड़े सारे कंटेंट को हटाने का आदेश दिया है.

चुनाव आयोग ने ईरोज नाउ से कहा- यह हमारे संज्ञान में लाया गया है कि 'मोदीः जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन के पांच एपिसोड हैं और यह आपके प्लेटफॉर्म पर मौजूद है. आपको आदेश दिया है कि इसकी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग को तुरंत बंद करें और अगला आदेश आने तक इस सीरीज से जुड़े सारे कंटेंट को अपने प्लेटफॉर्म से हटा दें.' इस रह पीएम मोदी से जुड़े कंटेंट को एक बार फिर जोर का झटका पहुंचा है.

ईरोज नाउ की वेब सीरीज 'मोदीः जर्नी ऑफ अ कॉमन मैन को उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है और इसका संगीत सलीम सुलेमान दिया है. इस सीरीज के लिरिक्स पीएम नरेंद्र मोदी और मिहिर भूटा के हैं, इन गीतों को सोनू निगम और सुखविंदर ने गाया है. हालांकि चुनाव आदेश के बाद अब इस सीरीज के प्रसारण पर रोक लग गई है.