आज़म खां ने जया प्रदा को बताया ताक़तवर

आज़म खां ने जया प्रदा को बताया ताक़तवर

रामपुर: लोकसभा चुनावों के प्रचार में जुटे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने विवादित बोल रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. पहले बजरंगबली वाले बयान के बाद आजम खान ने एक और ऐसा बयान दिया है, जिसको लेकर राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गई है. आजम खान ने कहा, 'एक वक्त था जब पूरी दुनिया पर आपका सिक्का था, आपकी अच्छाई का आपकी नेकी का, मगर अब हमें सूदखोर कहा जाता है इसलिए हमारा पडोसी हमारी इज्जत नहीं करता है. उन्होंने कहा, 'मुझे झूठा कहा जाता है, मैंने नाचने वाला स्कूल नहीं खोला, शऱाब खाना नहीं खोला हैं.

आजम खान ने कहा कि सत्ता पाने और सियासत के शिखर पर रहने के लिए लोगों ने बहुत सारे दिखावे किए हैं. खान ने कहा, 'मैं 18 घंटे काम करता हूं। रात को 3-4 बजे से पहले कभी सोता नहीं हूं। मुझे जनता के दुआ औऱ आपके साथ की जरूरत है क्योंकि मेरा दुश्मन काफी ताकतवर है।

आजम खान ने कहा कि अगर कोई कहता है कि उन्होंने रामपुर में काम किया है, लेकिन उन्होंने सिर्फ मुझे ठिकाने लगाया है, मेरे खिलाफ साढ़े चार सौ मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने कहा, मेरे ऊपर एसआईटी जांच चल रही है मैं कुछ नौकरियां दी थी उसमें कुछ नौकरी अपने समाज के लोगों को भी दी थी, इसके कारण मेरे ऊपर जांच चल रही है.