मुसलमानों को दिया अल्टीमेटम, अगर वोट नहीं दोगे तो काम नहीं, मुझे तुम्हारी नहीं तुम्हें हमारी ज़रुरत पड़ेगी

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में केंद्रीय मंत्री और यहां से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार मेनका गांधी ने एक चुनावी जनसभा में कथित तौर पर मुस्लिम मतदाताओं से कहा कि अगर वे उनको वोट नहीं देंगे तो वह उनके लिए काम नहीं करेंगी। मेनका द्वारा मुस्लिमों के दिए गए भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है लेकिन instantkhabar इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में मेनका गांधी को कहते सुना जा रहा है, ''मैं जीत रही हूं लोगों की मदद. लोगों के प्यार से मैं जीत रही हूं लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा क्योंकि इतना मैं बता देती हूं कि फिर दिल खट्टा हो जाता है, फिर जब मुसलमान आता हैं काम के लिए. फिर मैं सोचती हूं कि नहीं रहने दो क्या फर्क पड़ता है. आखिर नौकरी एक सौदेबाजी भी तो होती है. बात सही है कि नहीं है? ये नहीं कि है हम लोग सब महात्मा गांधी की छठी औलाद हैं कि हम लोग आएं. केवल देते ही जाएंगे. देते ही जाएंगे. और इलेक्शन में मार खाते जाएंगे. सही है बात कि नहीं सही है?

ये आपको पहचानना पड़ेगा. ये जीत आपके बिना भी होगी. आपके साथ भी होगी. और ये चीज आपको सब जगह फैलानी पड़ेगी। जब मैं दोस्ती के हाथ लेकर आई हूं. और अगर आप पीलीभीत में पूछ लें. अगर पीलीभीत का एक भी बंदा. फोन से आप पूछकर के पूछे कि मेनका गांधी कैसे थीं वहां? अगर आपको लगे कि कहीं भी हमसे गुस्ताखी हुई तो हमको वोट मत देना लेकिन अगर आपको लगे कि हम खुले हाथ और खुले दिल के साथ आए तो आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी।

ये इलेक्शन तो पार में कर चुकी हूं, अब आपको मेरी जरूरत पड़ेगी। अब आपको किसी की जरूरत के लिए नींव डालना है तो ये है वक्त. आपको जब पोलिंग बूथ का आएगा रिजल्ट और उस रिजल्ट में सौ वोट निकलेंगे या पचास वोट निकलेंगे तो उसके बाद जब आप काम के लिए आएंगे तो वही होगा मेरे साथ. समझ गए आप लोग?''