नरेन्द्र मोदी अगर प्रधानमंत्री बने तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे: संजय सिंह

नरेन्द्र मोदी अगर प्रधानमंत्री बने तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे: संजय सिंह

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के प्रति पाकिस्तान के प्रेम पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंसूबों पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि “पुलवामा की घटना के बाद पाकिस्तान डे पर प्रधानमंत्री मोदी को इमरान खान को बधाई देने की जरूरत क्यों पड़ी. उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि देश की जनता को बताएं कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से क्या गोपनीय समझौता हुआ है ?”

उन्होंने जोर देकर पूछा कि “आज देश यह सवाल कर रहा है कि आज जो आपका पाकिस्तानी मित्र आपके जीतने की दुआएं कर रहा है उस मित्र ने पुलवामा में हमला करा कर कहीं आपको चुनावी फायदा पहुँचाने की कोशिश तो नहीं की थी”?. सांसद संजय सिंह ने कहा कि “44 जवानों की शहीदी के अभी 2 महीने भी नहीं हुए और प्रधानमंत्री ने अपना पाकिस्तान प्रेम एक बार फिर से जाहिर कर दिया | मोदी का इतिहास यही है कि वह बिन बुलाये नवाज शरीफ़ का बर्थडे केक काटने चले जाते हैं, जिस आई.एस.आई. ने पठानकोट में हमला करवाया उसी आई.एस.आई. से प्रधानमंत्री हमले की जाँच करवाते हैं |

श्री सिंह ने कहा कि आज लोगों के मन में यह सवाल है कि आखिर क्यों इमरान खान और पाकिस्तान चाहता है कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री बने | पाकिस्तान और मोदी जी की क्या साजिश है ? उन्होंने कहा कि अगर मोदी चुनाव जीत गये तो पाकिस्तान में पटाखे दगेंगे, ईद मनाई जायेगी, क्या इमरान खान ने मोदी को चुनाव जिताने के लिये पुलवामा की घटना कराई? पुलवामा घटना के बाद भी मोदी ने पाकिस्तान डे पर बधाई देकर इमरान से क्या समझौता किया?

इमरान खान के बयान से यह स्पष्ट हो जाता है कि मोदी पाकिस्तान-समर्थक प्रधानमंत्री है | देश कि जनता को वोट देने से पहले यह सोचना होगा कि आखिर क्यों पाकिस्तान में नारे लग रहे हैं “पाकिस्तान में है शोर, नरेन्द्र मोदी वन्स मोर.” |

पाकिस्तान अपने भाई मोदी को क्यों जिताना चाहता है ? अगर इमरान खान मोदी के जीतने को अच्छा मान रहा है तो इससे साफ़ है की मोदी और भाजपा पाकिस्तान परस्त हैं।

Lucknow, Uttar Pradesh, India