संजोग वालटर

अमेठी: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोनिया गांधी, बहन प्रियंका गांधी और जीजा रॉबर्ट वाड्रा की मौजूदगी में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। नामांकन से पहले रोड शो में राहुल के साथ पूरा वाड्रा परिवार मौजूद रहा।

नामांकन से पहले राहुल गांधी ने 3 किलोमीटर तक का रोड शो किया। रोड शो के दौरान राहुल गांधी के साथ बहन प्रियंका गांधी और जीजा रॉबर्ट वाड्रा के साथ बच्चे भी मौजूद रहे।

राहुल गांधी के रोड शो में पूरा गांधी परिवार पहुंचा । जहां प्रिंयका गांधी के दोनों बच्चे भी शामिल रहे । वहीं सोनिया गांधी रोड शो में शामिल नहीं हुई हैं। राहुल गांधी के रोड शो में 72 हजार के झंडे की तस्वीरें वारयल हो रही हैं।

राहुल गांधी के रोड शो में भारी जान सैलाब रहा । राहुल गांधी के रोड शो से पहले अमेठी में चौकीदार चोर है के नारे लगे। उनके साथ प्रियंका गांधी वाड्रा, बहनोई रॉबर्ट वाड्रा और भांजा रेहान और भांजी मिराया भी मौजूद रहीं ।

रोड शो के दौरान भगदड़ भी मची थी। इसमें कुछ पत्रकार भी घायल हो गए थे। इस साल कांग्रेस अध्यक्ष दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। राहुल गांधी के खिलाफ एक बार फिर भाजपा ने स्मृति ईरानी को उतारा है। वहीं सपा बसपा पार्टी ने इस बार अमेठी से कोई भी उम्मीदवार नहीं उतारा है।

वहीं दूसरी तरफ कल यानी 11 अप्रैल को रायबरेली सांसद सोनिया गांधी अपना नामांकन भरेंगी। इस दौरान राहुल और प्रियंका भी वहां मौजूद होंगी। रायबरेली में राहुल गांधी एक सभा को भी संबोधित करेंगे।